65Kmpl माइलेज और 162cc इंजन के साथ Honda ने पेश किया Honda SP160 न्यू मॉडल 2024 Bike, जल्दी देखें कीमत और फिचर्स

65Kmpl माइलेज और 162cc इंजन के साथ Honda ने पेश किया Honda SP160 न्यू मॉडल 2024 Bike, जल्दी देखें कीमत और फिचर्स

Honda SP160 New Model Bike :- नमस्कार मित्रों, आज की इस लेख में मैं आप लोगों को Honda द्वारा लांच किए गए न्यू लुक एवं प्रीमियम बाइक Honda SP 160 बाइक के विषय में जानकारी देने जा रहा हूं। होंडा द्वारा लांच की गई इस प्रीमियम बाइक में आपको चार स्ट्रोक SI इंजन 162 cc के साथ एवं FI टेक्नोलॉजी बेस्ड पावरफुल इंजन दिया जाता है।

Honda की इस शानदार पेशकश में आपको Kick एवं Self दोनों स्टार्ट ऑप्शन दिए जाते हैं। Honda की यह तगड़ी बाइक आप छः अलग-अलग कलर्स में खरीद सकते हैं। इस बाइक की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 12 लीटर दी गई है और वही इस प्रीमियम बाइक की 3 + 7 साल की वारंटी भी दी जाती है।

Honda SP160 New Model Bike
Honda SP160 New Model Bike

यदि आप Honda द्वारा लॉन्च की गई इस प्रीमियम और तगड़ी बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक अवश्य पढ़ें क्योंकि यहां पर आपको इस बाइक से जुड़ी सभी जानकारी प्राप्त होगी जैसे कि इसमें आपको क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलेंगे और साथ में वर्तमान समय में भारतीय बाजार में इसकी कीमत क्या है?

Honda SP160 New Model Bike – Highlights

Two Wheeler NameHonda SP160 New Model Bike
Mileage50 – 60 Kmpl
Fuel Capacity12 L
Engine162.71 cc
Power13.27 bhp
Weight139 Kg
BreaksDisc, Drum
TyresTubeless
Top Speed110 Km/h
Length2061 mm

Honda SP160 New Model Bike Full Features & Specifications

Engine And Power :- Honda द्वारा लॉन्च की गई इस प्रीमियम और तगड़ी बाइक में आपको 162.71 cc का एक सिलेंडर वाला पावरफुल बुलडोजर इंजन दिया जाता है जो कि 13.27 PS की पावर 75000 आरपीएम पर तथा 14.58 Nm की टार्क 5500 आरपीएम पर जनरेट करने में सक्षम है।

Mileage And Performance :- Honda द्वारा लांच की गई इस प्रीमियम और तगड़ी बाइक में आपको बेस्ट परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा क्योंकि इस बाइक को बनाने के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है और वहीं यदि हम Mileage की बात करें तो आपको इस बाइक में 55 से लेकर 60 किलोमीटर प्रति लीटर की तगड़ी माइलेज देखने को मिल जाएगी।

Chassis And Dimensions :- Honda द्वारा लांच की गई इस प्रीमियम और तगड़ी बाइक में को बनाने के लिए मजबूत एवं टिकाऊ चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और वहीं यदि हम डाइमेंशन की बात करें तो आपको इस बाइक में लंबाई 2061 mm, चौड़ाई 786 mm, ऊंचाई 1113 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 177 mm और व्हील बेस 1347 mm दिया जाता है।

Safety Features :- Honda द्वारा पेश की गई इस प्रीमियम और तगड़ी बाइक के सेफ्टी की बात करें तो आपको इस बाइक में डिस्क ब्रेक सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडियो मीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, पैसेंजर फुट्रेस्ट एवं डिस्प्ले जैसे कई अन्य सेफ्टी फीचर्स दिए जाते हैं।

More Features :- होंडा की इस प्रीमियम बाइक में आपको 110 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देखने को मिल जाएगी और साथ में इस बाइक को बनाने के लिए लेटेस्ट एवं एडवांस्ड फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। इस बाइक में आपको एलॉय व्हील और चैन ड्राइव जैसे अन्य फीचर भी दिए गए हैं।

Honda SP160 New Model Bike Price In India

यद्यपि आप Honda द्वारा पेश की गई इस प्रीमियम बाइक Honda SP 160 न्यू मॉडल 2024 को खरीदने की इच्छुक हैं तो मैं आप लोगों को बता दूं वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इसकी कीमत अलग-अलग हो सकती है क्योंकि यह डिपेंड करता है कि बाइक किस कलर में या किस जगह पर ली जा रही है।

इस बाइक का एक्स शोरूम कीमत 1,20,000 रुपए संभवत दी गई है और वहीं यदि आप इस बाइक को ऑन रोड खरीदने हैं तो आपको 1,40,000 रुपए का संभवत पड़ेगा क्योंकि इसमें आपका आरटीओ पल्स इंश्योरेंस चार्ज जुड़ा हुआ है।

यदि आपका बजट कम है तो आप इसे 4,537 रुपए की प्रति माह की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इस बाइक से जुड़ी अन्य जानकारी प्राप्त करने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

Honda SP160 New Model Bike BuyClick Here
Telegram GroupClick Here
HomepageClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment