Wix Affiliate Program 2024: अब आसानी से घर बैठे कमाएं लाखों रुपए, यहां पढ़े पूरी जानकारी

Wix Affiliate Program 2024: अब आसानी से घर बैठे कमाएं लाखों रुपए, यहां पढ़े पूरी जानकारी

Wix Affiliate Program 2024: नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आप लोग उम्मीद करता हूं बहुत अच्छे होंगे। आज के इस माहौल में ऐसा कौन शख्स होगा जो पैसा नहीं कमाना चाहेगा यदि आप ऑनलाइन इंटरनेट के माध्यम से कमाई करना चाहते हैं तो आज का यह लेख सिर्फ आप लोगों के लिए ही होने वाला है। यद्यपि आप Wix Affiliate Program द्वारा घर बैठे लाखों रुपए कमाना चाहते हैं तो इसलिए को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़ें।

आज हम एक प्रकार से Affiliate Marketing के बारे में बताने वाले हैं। वैसे तो Online Paise Kamane के बहुत से तरीके होते है लेकिन कई बार Company हमारे साथ Fraud कर देती है। काम वो हमसे पूरा करा लेती है लेकिन जब पैसे देने की बारी आती है तब वो हमसे मुंह मोड़ लेती है। ऐसे में आपको हमेशा सिर्फ ऐसी Trusted Website या Application के ऊपर भरोसा करना चहिए जो कि Verified हो।

आज के इस Article में हम सीखेंगे कि कैसे आप Wix Affilate Program को Join कर सकते है? Wix Affiliate Program में आपको क्या करना होता है? तो चलिए सबसे पहले हम ये जान लेते है कि Wix Affiliate Program क्या है? आज हम चर्चा करेंगें कि Wix Affiliate Program Se Paise Kaise Kamaye

Wix Affiliate Program 2024

Wix एक Trusted और Verified Company है, जहां पर आप खुद का Blog या Website बना सकते है। यहां पर आपको HTML ( Hypertext Markup Language ) का थोड़ा सा Knowledge होना जरूरी है। अगर आपको HTML का थोड़ा सा भी Knowledge है तो आप Wix.com के द्वारा एक अच्छी Blog या Website बना सकते है। Wix.com बहुत ही पुरानी Company है। इसे सन 2006 में Avishai Nadav Aa Brahami, Giora Kaplan द्वारा बनाया गया था।

Wix Affiliate Program 2024
Wix Affiliate Program 2024

इसको बनाने के पीछे Main Motive था कि लोगो को ज्यादा से ज्यादा Online लाया जाए। यह एक प्रकार से Website Builder Site है जहां पर आपको बहुत से Tool मिलेंगे जिसे Use करके आप बड़ी ही आसानी के साथ एक अच्छी और Good Looking Website बना सकते है। Wix.com प्लेटफार्म HTML5 को Support करता है।

Wix.com Plateform पर आपको 500+ Design, Best Template, Top Grade Best Hosting और Innovative Applications जैसे कमाल के Features देखने को मिल जायेंगे। तो अभी तक आपने सीखा कि Wix Affiliate Program क्या है? अब हम जानेंगे कि Wix Affiliate Program में New Account कैसे बनाए?

Wix Affiliate Program में Account कैसे बनाए

यदि आप Wix Affiliate Program में अपना नया खाता बनाना चाहते हैं तो इसके लिए नीचे बताए गए बिंदुओं के आधार पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और ध्यान दीजिएगा सभी स्टेप्स को ध्यानपूर्वक फॉलो करें ताकि आपके अकाउंट बनाने में किसी प्रकार की समस्या का समाधान न करना पड़े –

  • सर्वप्रथम आपको Wix Affiliate Program की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है।
  • इसके बाद आपके सामने Start Earning Now का एक Option दिखेगा उस पर Click कर दे।
  • फिर आपके सामने एक नया Window खुल जायेगा जिसमे आपको Sign Up का Option देखने को मिल जायेगा। यहां पर आपको अपनी सारी Details सही से और सावधानी पूर्वक भरना है।
  • ऊपर दिखाए गए Picture को देखकर आप समझ सकते है कि यहां पर आपको अपना Name, Company Name, Email Address, Phone Number और Website Details को Fill करना है।
  • इसके बाद जब आप को Wix Affiliate Program के द्वारा Approval मिल जायेगा।
  • तब आपको अपने Bank Account Details भरना है। यहां पर आपको Affiliate Name और Were You Previous Wix Affiliate में No Select करना है। फिर आपको Terms And Condition को Select कर लेना है इसके बाद आपके सामने एक नया Window खुल जायेगा।
  • अब आपका Wix Affiliate Program में Account Create हो चुका है आपका Application Request Review में चला गया है। जब भी आपको Wix Affiliate Program द्वारा Approval मिल जायेगा तो आपको Email द्वारा जानकारी प्राप्त हो जायेगी। आप समय समय पर अपना Email Check करते रहे।

Note – अगर आप चाहते है कि Wix Affiliate Program के द्वारा Wix Affiliate Program के Offers, New Updates और New Changes से Related Email आते रहे तो आपको I agree to Recieve Email From Wix Affiliate Program पर Click कर दे।

Wix Affiliate Program से पैसे कैसे कमाए

Wix Affiliate Program को Join करके आपको सिर्फ Wix.com के लिए Promotion करना है। जब आप Wix Affiliate Program को Join करेंगे तो वहां पर आपको एक Refferal Link दिया जाएगा और जब भी कोई आपके Refferal Link द्वारा Wix.com के किसी भी Products को Buy करता है तो उसके बदले Wix उसको कुछ Commission के रूप में पैसे देता है। आप चाहे तो अपना Wix Affiliate Program का Refferal Link अपने Social Media Plateform जैसे Facebook, Twitter और Instagram इत्यादि पर Share कर सकते है और अगर कोई भी आपके Refferal Link द्वारा Products को Buy करेगा तो वहां पर भी आपको Commission मिलेगा। आप केवल Refferal Link ही Share करके प्रति माह $100 से अधिक की कमाई कर सकते है। अगर हम Commission Rate की बात करे तो यहां पर आपको 100$ का Fixed Payout मिलता है।

कहने का मतलब है अगर आपके Refferal Link से केवल एक ही आदमी Wix के Products को Buy करता है तो आपको Per Sale 100$ मिलता है और जब आपके Affiliate Account 300$ हो जाते है तो ही Wix Affiliate Program द्वारा आपके Bank Account में पैसे भेजे जाते है।

Wix Affiliate Program 2024Click Here
Telegram GroupClick Here
HomepageClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख विभिन्न जानकारियां को एकत्रित करके लिखा गया है और अधिकतर जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है इसलिए किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूर्ण जानकारी प्राप्त करें।

Leave a comment