Bajaj ने लॉन्च किया 70kmpl वाली हाईटेक फीचर्स और दमदार माइलेज वाली Platina बाइक, यहां से देखें सभी फीचर्स एवं कीमत

Bajaj ने लॉन्च किया 70kmpl वाली हाईटेक फीचर्स और दमदार माइलेज वाली Platina बाइक, यहां से देखें सभी फीचर्स एवं कीमत

Bajaj Platina 110 Bike Buy :- नमस्कार मित्रों, जैसा कि आप लोगों को पता होगा कि Bajaj कंपनी अपनी गाड़ियों को लेकर भारतीय बाजार में तहलका मचा रही है। लेकिन आज के इस लेख में हम आप लोगों को Bajaj की Platina बाइक के विषय में जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें की आपको पावरफुल इंजन के साथ बेहतरीन फीचर्स दिए जाते हैं और यदि हम कीमत की ओर देखे तो इन गाड़ियों को आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Bajaj Platina 110 Bike Buy
Bajaj Platina 110 Bike Buy

जब भी हम कोई टू व्हीलर लेने के बारे में सोचते हैं तो सबसे पहले हम बाइक के माइलेज के विषय में जानकारी लेते हैं। Bajaj की इस शानदार बाइक Platina में आपको एक से बढ़कर एक दमदार फीचर देखने को मिलेंगे तो चलिए अब मैं आपको एक-एक करके इसके सभी फीचर्स की जानकारी देता हूं –

Bajaj Platina 110 Bike – Highlights

Bike NameBajaj Platina 110 Bike
Mileage70 Kmpl
Fuel Capacity10.5 Litre
Engine110 cc
Power8.06 Ps
Weight123 Kg
BreaksDrum
TyreTubeless
Top Speee90 Km/h
Seat Hight720 mm

Bajaj Platina 110 Bike Full Specifications

Mileage And Performance:- Bajaj की इस Platina बाइक की परफॉर्मेंस की बात की जाए तो यह बाइक आपको शानदार प्रदर्शन देने वाली है और वहीं यदि हम मिलेगे की बात करें तो इस बाइक में आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिलेगा।

Engine And Power:- Bajaj द्वारा पेश किए गए इस Platina बाइक में आपको 110 cc का एक सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा जो की 8.60 ps की पावर 7000 RPM पर तथा 9.81 Nm की टार्क 5000 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम है।

Dimensions And Chassis:- बजाज Platina द्वारा पेश किए गए इस शानदार बाइक की कुल लंबाई 2006 mm है और चौड़ाई 713 mm ऊंचाई 1110 mm ग्राउंड क्लीयरेंस 200 mm व्हील बेस 1255 mm दिया गया है। यदि हम चेचिस की बात करें तो इसमें आपको मजबूत चेचिस देखने को मिल जाएगा।

Safety Features:- यदि हम Bajaj द्वारा पेश किए गए इस प्लैटिना बाइक के सेफ्टी फीचर्स की और देखें तो इसमें आपको कोंबो ब्रेक सिस्टम डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल फ्यूल गेज पैसेंजर फुट्रेस्ट डिस्प्ले जैसे कई सारे अन्य सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं जो कि इस बाइक को अन्य बाइकों से अलग दिखने में सक्षम होने वाले हैं।

More Features:- Bajaj द्वारा पेश किए गए इस Platina बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर देखने को मिलेगा एवं अगले पहिए में आपको डिस्क ब्रेक एवं पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक जैसे ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है फोन विराम इस शानदार बाइक में आपको 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड देखने को मिलेगा और यदि हम एडवांस टीचर की बात करें तो आपको एलॉय की व्हील चैन ड्राइव जैसे फीचर्स दिए गए है। Platina की इस शानदार बाइक को आप पांच डिफरेंट कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं।

Bajaj Platina 110 Bike Price in India

Bajaj द्वारा पेश किए गए इस Platina बाइक कि भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत 70,854 रुपए से शुरू है जो कि एक्स शोरूम प्राइस है। यदि हम ऑन रोड प्राइस की बात करें तो इसमें आरटीओ पल्स इंश्योरेंस दोनों का चार्ज मिलाकर इसकी कीमत समझौता 82,575 रुपए हो सकती है और इसकी कीमत में आपको कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। Bajaj की इस Platina बाइक की कीमत जगह के अनुसार कुछ काम या ज्यादा हो सकता है।

यद्यपि आपका बजट कम है और आप Bajaj द्वारा पेश किए गए इस Platina बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो आप इसे फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं जिसमें कि आपकी प्रति माह 2,396 रुपए की किस्त आएगी।

Bajaj Platina 110 Bike BuyClick Here
Telegram GroupClick Here
HomepageClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख विभिन्न जानकारियां को एकत्रित करके लिखा गया है और अधिकतर जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है इसलिए किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूर्ण जानकारी प्राप्त करें।

Leave a comment