लॉन्च हुआ Samsung का 6000mAh बैटरी और 32MP सेल्फी कैमरा वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन, जल्दी देखें कीमत और फिचर्स

Samsung Galaxy F54 5G Buy: नमस्कार मित्रों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे नए लेख में दोस्तों हाल ही में सैमसंग कंपनी द्वारा अपना न्यू मॉडल 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश किया गया है। आज के इस लेख में मैं आप लोगों को इसी स्मार्टफोन के सभी फीचर्स एवं कीमत के विषय में जानकारी देने जा रहा हूं।

सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में आपको 6000 mAh की पावरफुल बुलडोजर बैटरी, एंड्रॉयड 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और 256 GB स्टोरेज विकल्प का ऑप्शन दिया जाता है।

Samsung के इस न्यू मॉडल तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल प्लस 8 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल के ट्रिपल प्राइमरी कैमरा सेटअप के साथ, Samsung Exynos 1380 का तगड़ा प्रोसेसर दिया जाता है जो इस स्मार्टफोन को अच्छी गेमिंग परफॉर्मेंस देने में सक्षम है।

Samsung Galaxy F54 5G Buy
Samsung Galaxy F54 5G Buy

यदि आप सैमसंग के इस 5G तगड़े स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक अवश्य करें क्योंकि इसमें आपको इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स कीमत एवं वर्तमान भारतीय बाजार में चल रहे डिस्काउंट ऑफर की जानकारी दी गई है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर, यूएसबी टाइप केबल सी, जीपीएस सिस्टम एवं ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर दिए जाते हैं और इसके साथ आपको यह स्मार्टफोन दो डिफरेंट कलर में खरीदने को मिलेगा।

Samsung Galaxy F54 5G – Highlights

Smartphone NameSamsung Galaxy F54 5G
Price₹22,999/-
Operating SystemAndroid 13
ProcessorSamsung Exynos 1380
Main Camera32MP
Back Camera108MP + 08MP + 02MP
Battery6000 mAh
Storage8GB RAM & 256GB ROM

Samsung Galaxy F54 5G Full Features & Specifications

सैमसंग द्वारा पेश किए गए इस न्यू मॉडल स्मार्टफोन में आपको कई फीचर्स दिए जाते हैं जो कि कुछ इस प्रकार से है –

Display : सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले, 1080 * 2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन, 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट एवं 800 nits ब्राइटनेस डिसप्ले दिया जाता है और इसके साथ 393 पीपीआई डेंसिटी भी दिया गया है।

Camera : सैमसंग के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल प्लस 8 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल की ट्रिपल प्राइमरी कैमरे के साथ 32 मेगापिक्सल का फुल एचडी सेल्फी कैमरा दिया गया है। और इसके साथ आपको 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का ऑप्शन भी दिया जाता है।

Processor : इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और इसके साथ Samsung Exynos 1380 का तगड़ा प्रोसेसर दिया जाता है।

Storage : Samsung के इस न्यू मॉडल 5G स्मार्टफोन में आपको 8GB का रैम विकल्प ऑप्शन दिया गया है और इसके साथ आपको 256 GB का स्टोरेज विकल्प दिया जाता है। इसमें आप माइक्रो एसडी का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

Battery Backup : Samsung के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको 6000 इमेज की पावरफुल बुलडोजर बैटरी दी जाती है और इसके साथ इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 25 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है।

Colour Options : सैमसंग के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में Meter Blue और Stardust Silver के दो अलग अलग कलर में लॉन्च किया गया है।

Samsung Galaxy F54 5G Price In India

यद्यपि आप सैमसंग के इस तगड़ी 5G स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो मैं आपको बता दूं इसकी सेल अभी आपको फ्लिपकार्ट ई कॉमर्स वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगी। सैमसंग के इस न्यू मॉडल स्मार्टफोन को आप 37% डिस्काउंट ऑफर के साथ सिर्फ 22,999 रुपए में खरीद सकते हैं

और इसके अतिरिक्त आपको बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और स्पेशल ऑफर भी दिए जाते हैं।

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment