DSLR जैसा कैमरा क्वॉलिटी के साथ OnePlus जल्द लॉन्च करेगा 16GB रैम और 512GB स्टोरेज वाला 5G स्मार्टफोन, अभी देखें कीमत और फिचर्स

DSLR जैसा कैमरा क्वॉलिटी के साथ OnePlus जल्द लॉन्च करेगा 16GB रैम और 512GB स्टोरेज वाला 5G स्मार्टफोन, अभी देखें कीमत और फिचर्स

OnePlus Ace 3V 5G – नमस्कार मित्रों, जैसा कि आप लोगों को पता होगा OnePlus भी आजकल नए-नए स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने का प्रयास कर रहा है और ऐसे में हम लोगों को जल्द ही वनप्लस के इस नई 5G स्मार्टफोन को देखने का मौका मिलने वाला है। यदि आप भी नए स्मार्टफोन को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं और जानना चाहते हैं कि वनप्लस द्वारा पेश किए गए इस 5G फीचर फोन में

आपको क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलेंगे और OnePlus अपने इस 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में कितनी कीमत में ला सकता है, तो इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़े ताकि आपको पूर्णता पूरी जानकारी मिल सके। OnePlus के द्वारा पेश किए गए इस 5G फीचर स्मार्टफोन में आपको कई प्रकार के बदलाव देखने को मिल सकते हैं एवं

OnePlus Ace 3V 5G
OnePlus Ace 3V 5G

इसमें आपको लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है ताकि आप गेमिंग का अच्छा अनुभव प्राप्त कर सकें। वनप्लस के 5G फीचर फोन में आपको ऐसे कई फीचर देखने को मिल सकते हैं जो कि पहले किसी अन्य मोबाइल में नहीं दिए गए हैं तो चलिए अब मैं आप लोगों को एक-एक करके सभी फीचर्स के बारे में जानकारी देता हूं एवं इसके अनुमानित कीमत के विषय में भी जानकारी देता हूं और यह भारतीय बाजार में कब तक आ सकता है यह भी जानने का प्रयास करते हैं?

OnePlus Ace 3V 5G – Highlights

5G SmartphoneOnePlus Ace 3V 5G
Net PriceINR 23,490
DisplayAMOLED
Primary Camera50 MP + 8 MP
Selfie Camera16MP
ProcessorQualcomm SM7675 Snapdragon 7+ Gen 3 (4 nm) Octa Core
Storage12GB, 16GB RAM & 256GB, 512GB Storage
Operating SystemAndroid 14
Battery5500mAh

OnePlus Ace 3V 5G Full Features & Specifications

Processor:- वनप्लस के इस 5G फीचर स्मार्टफोन में आपको Android 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है एवं Octa Core Qualcomm SM7675 Snapdragon 7+ Gen 3 (4nm) का शानदार प्रोसेसर दिया गया है। वनप्लस ने इस बेहतरीन प्रोसेसर को पहले किसी अन्य मोबाइल डिवाइसेज में इस्तेमाल नहीं किया है और गेमिंग के नजरिए से यह स्मार्टफोन एक अच्छा 5G फीचर स्मार्टफोन साबित हो सकता है।

Display:- वनप्लस 5G फीचर स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंचेस फुल एचडी एमोल्ड डिस्पले, 2150 निटस ब्राइटनेस डिस्पले दी जाती है। वहीं 1240×2772 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया गया है और 451 पीपीआई डेंसिटी पर कार्य करता है। OnePlus के इस 5G फीचर फोन में 120Hz स्क्रीन फ्रीक्वेंसी दिया गया है।

Camera:- वनप्लस के द्वारा पेश किए गए इस 5G फीचर स्मार्टफोन में आपको 50 MP + 8 MP के दो प्राइमरी कैमरा OIS के साथ दिए गए हैं एवं 16 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वनप्लस के इस फीचर स्मार्टफोन में आपको 4K वीडियो रिकॉर्डिंग ऑप्शन भी दिया गया है।

Storage Variants:- वनप्लस के इस फीचर 5G स्मार्टफोन को आप 12GB एवं 16GB के दो डिफरेंट रैम वैरिएंट और 256GB एवं 512GB के दो इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट में खरीद सकते हैं। ध्यान दीजिए यहां पर आपसे वैरिएंट के हिसाब से पैसे लिए जाते है।

Battery:- वनप्लस द्वारा पेश किए गए इस 5G फीचर स्मार्टफोन में आपको हाई बुलडोजर 5500 mAh की नॉन रिन्यूएबल बैटरी दी जाती है और साथ में 100W का फ़ास्ट चार्जर भी दिया गया होता है। सिर्फ़ 26 मिनट में 100% चार्ज करने में सक्षम है।

Other Features – OnePlus द्वारा पेश किए गए इस 5G फीचर स्मार्टफोन को आप Purple, Gray के 2 डिफरेंट कलर वेरिएंट में खरीद पाएंगे। इस 5G फीचर फोन में आपको 3.5mm Jack, FM Radio, USB Type C, OTG Cable, GPS System एवं जैसे अन्य कई फीचर दिए गए हैं।

OnePlus Ace 3V 5G Price & Discount Details

OnePlus द्वारा पेश किए गए इस 5G फीचर स्मार्टफोन को अभी तक भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन यदि हम रिपोर्ट की माने तो OnePlus अपने इस 5G स्मार्टफोन को 18 December 2024 के अंतर्गत भारतीय बाजार में लॉन्च कर देगा। वहीं यदि इसके कीमत की बात करें तो अभी तक कंपनी द्वारा इसकी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन यदि हम रिपोर्ट की माने तो Company अपने इस 5G फीचर स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में महज़ ₹23,490 में ला सकती है।

OnePlus Ace 3V 5GClick Here
Telegram GroupClick Here
HomepageClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख विभिन्न जानकारियां को एकत्रित करके लिखा गया है और अधिकतर जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है इसलिए किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूर्ण जानकारी प्राप्त करें और तत पश्चात ही किसी भी स्मार्टफोन को खरीदने का निर्णय ले।

Leave a comment