Bajaj ने पेश की 72Kmpl की माइलेज और 100cc इंजन वाली सस्ती और प्रीमियम Bajaj Platina न्यू मॉडल बाइक, अभी देखें कीमत फीचर्स

Bajaj ने पेश की 72Kmpl की माइलेज और 100cc इंजन वाली सस्ती और प्रीमियम Bajaj Platina न्यू मॉडल बाइक, अभी देखें कीमत फीचर्स

Bajaj Platina New Bike 2024 :- नमस्कार मित्रों, स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉक के एक नए लेख में, उम्मीद है आपको यह लेख पसंद आएगा। यदि आप अपने लिए एक टू व्हीलर बाइक लेने के विषय में सोच रहे हैं तो इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़े क्योंकि मैं आप लोगों को Bajaj द्वारा पेश की गई न्यू मॉडल Bajaj Platina बाइक के विषय में जानकारी देने जा रहा हूं।

बजाज द्वारा पेश की गई इस न्यू मॉडल Bajaj Platina में आपको अधिक माइलेज देखने को मिल जाएगा। Bajaj की इस बाइक में आपको 100 सीसी का इंजन एवं 72 किलोमीटर प्रति लीटर की दमदार माइलेज दिया जाता है।

Bajaj Platina New Bike 2024
Bajaj Platina New Bike 2024

यदि आप बजाज द्वारा पेश की गई इस Bajaj Platina न्यू मॉडल बाइक को खरीदना चाहते हैं तो सर्वप्रथम आपको इसके सभी फीचर्स एवं वर्तमान के भारतीय बाजार की कीमत के विषय में जानकारी प्राप्त कर लेना है। आज के इस लेख में मैं आप लोगों को बजाज की इस न्यू मॉडल Bajaj Platina Bike के सभी डाउट्स को क्लियर करने वाला हूं –

Bajaj Platina New Bike 2024 – Highlights

Bike NameBajaj Platina New Bike 2024
Mileage60-72 Kmpl
Fuel Capacity9.8 – 11 L
Engine100 cc
Power7.79 bhp
Weight117 Kg
BreaksDrum
TyresTubeless
Length2006 mm
Price₹61,617

Bajaj Platina New Bike 2024 Full Features & Specifications

Engine And Mileage :- Bajaj द्वारा पेश की गई इस न्यू मॉडल बजाज प्लैटिना बाइक में आपको 72 किलोमीटर प्रति लीटर का दमदार माइलेज दिया जाता है और वही इस प्रीमियम बाइक में आपको 100cc का पावरफुल इंजन दिया गया होता है। इस बाइक में आपको चार गियर बॉक्स मैनुअल दिए गए है।

Power And Performance :- बजाज द्वारा पेश की गई इस न्यू मॉडल बजाज प्लैटिना बाइक में आपको बेस्ट परफॉर्मेंस देखने को मिल जाएगा और यदि हम इस इंजन के पावर की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस प्रीमियम बाइक के इंजन 7.9 bhp की मैक्सिमम पावर 7500 RPM और 8.3 Nm का टार्क 5500 RPM पर जनरेट करता है। इस प्रीमियम बाइक में आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड दी गई है।

Features And Safety :- बजाज द्वारा पेश की गई इस न्यू मॉडल बजाज प्लैटिना बाइक में सेफ्टी का खास ध्यान रखा गया है क्योंकि आपको इसमें कोंबो ब्रेक सिस्टम जो कि ABS टेक्नोलॉजी के साथ आता है एवं इस प्रीमियम बाइक में लेटेस्ट फीचर्स टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके सभी फीचर्स दिए गए हैं।

Dimensions And Chassis:- Bajaj के इस नई पेशकश Bajaj Platina न्यू बाइक में आपको मजबूत चेसिस दी जाती है और वहीं इस प्रीमियम बाइक के डायमेंशन की बात करें तो आपको इस बाइक के लंबाई 2006 mm, चौड़ाई 713 mm, ऊंचाई 1100 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 200 mm, व्हील बेस 1255 mm एवं सीट की ऊंचाई 807 mm दी जाती है।

More Features:- Bajaj द्वारा पेश की गई इस प्रीमियम बाइक Bajaj Platina न्यू मॉडल 2024 में आपको बेस्ट परफॉर्मेंस के साथ चार स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन, चैन ड्राइव और टेलीस्कोपिक फोर्क इत्यादि जैसे अन्य फीचर भी शामिल है। Bajaj Platina न्यू मॉडल 2024 में आपको हेडलाइट हैलोजन, टेल लाइट बल्ब एवं टर्न सिंगल लैंप बल्ब का भी इस्तेमाल किया गया है।

Bajaj Platina New Bike 2024 Price in India

Bajaj द्वारा पेश की गई Bajaj Platina न्यू बाइक 2024 की कीमत के विषय में बात करें तो आपको इस प्रीमियम बाइक का एक्स शोरूम प्राइस 67,379 रुपए देखने को मिल सकता है और वहीं यदि हम ऑन रोड प्राइस की बात करें तो 75,074 रुपए संभवत हो सकता है। ध्यान दीजिए जगह एवं बाइक के कलर्स के हिसाब से इस बाइक के कीमत में बदलाव देखने को मिल सकता है। यदि आपका बजट कम है तो आप इस प्रीमियम शानदार बाइक को एमी पर भी खरीद सकते हैं जो की प्रति माह 2326 रुपए की बनेगी।

Bajaj Platina New Bike 2024 BuyClick Here
Telegram GroupClick Here
HomepageClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment