Bajaj पेश किया 52 Kmpl की तगड़ी माइलेज और 160cc का लेटेस्ट मॉडल इंजन वाली न्यू Bike, अभी देखें कीमत और फिचर्स

Bajaj पेश किया 52 Kmpl की तगड़ी माइलेज और 160cc का लेटेस्ट मॉडल इंजन वाली न्यू Bike, अभी देखें कीमत और फिचर्स

Bajaj Pulsar NS160 Bike New Model :- नमस्कार मित्रों, आज के इस लेख में मैं आप लोगों को Bajaj द्वारा पेश किए गए न्यू मॉडल बाइक Bajaj Pulsar NS160 के विषय में जानकारी देने जा रहा हूं। यद्यपि आप भी बजाज पल्सर गाड़ियों की शौकीन हैं तो मैं आप लोगों को बता दूं कि Bajaj ने अपनी न्यू मॉडल Pulsar NS160 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है और इस शानदार बाइक को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bajaj की इस तगड़ी बाइक में आपको 52 किलोमीटर प्रति लीटर की दमदार माइलेज एवं 160.3 cc का इंजन एवं फ्रंट ब्रेक डिस दिया जाता है। Bajaj की इस तगड़ी और प्रीमियम बाइक का डिजाइन भी बहुत उम्दा तरीके से किया गया है।

Bajaj Pulsar NS160 Bike New Model
Bajaj Pulsar NS160 Bike New Model

Bajaj द्वारा पेश की गई इस प्रीमियम और तगड़ी बाइक को यदि आप खरीदना चाहते हैं तो आज के इस लेख में मैं आप लोगों को इस बाइक के सभी फीचर्स एवं कीमत के विषय में जानकारी देने जा रहा हूं एवं साथ में आपको डिस्काउंट ऑफर की भी जानकारी दी जाएगी। यदि आपका बजट कम है फिर भी आप Bajaj Pulsar NS160 की इस तगड़ी और प्रीमियम बाइक को खरीदना चाहते हैं तो मैं आपको फाइनेंस द्वारा इस प्रीमियम बाइक को खरीदने के विषय में जानकारी दूंगा –

Bajaj Pulsar NS160 Bike New Model – Highlights

Two Wheeler NameBajaj Pulsar NS160 Bike New Model
Mileage52 Kmpl
Fuel Capacity14 L
Engine160 cc 
Power15.68 Ps
Weight152 Kg
Breaks TypeDisc
TyreTubeless
Top Speed120 Km/h
Length1989 mm

Bajaj Pulsar NS160 Bike New Model 2024

प्रिय मित्रों, यदि हम हाल ही के आंकड़ों की ओर देखे तो 2023 में Bajaj द्वारा पेश की गई Sport Bike Pulsar को भारतीय बाजार में काफी सराहा गया था और इसकी डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई दिखाई दे रही थी। इन्हीं सब चीजों को मद्दे नजर रखते हुए Bajaj ने Pulsar Bike में कुछ नए मॉडल को भारतीय बाजार में पेश किया और अभी तक में Bajaj द्वारा पेश की गई इस प्रीमियम और तगड़ी Pulsar Bike को भारतीय बाजार में एक बड़े स्तर पर बेचा जा रहा है। यदि आप भी Bajaj की इस प्रीमियम और तगड़ी Pulsar NS160 बाइक के शौकीन है, तो सबसे पहले आप इसके फीचर्स के बारे में जरूर जान ले जो कि इस लेख में नीचे दिया गया है।

Bajaj Pulsar NS160 New Model Full Features & Specifications

Engine And Power :- बजाज की इस तगड़ी और प्रीमियम बाइक में आपको 160 cc का न्यू मॉडल पावरफुल इंजन दिया जाता है जो कि 15.68 bhp की पावर 8750 RPM पर और 14.65 Nm की टार्क 6750 RPM पर जनरेट करने में सक्षम है।

Mileage And Performance :- यदि हम बजाज द्वारा पेश की गई इस प्रीमियम और तगड़ी बाइक के परफॉर्मेंस की बात करें तो इस बाइक को बनाने के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है इसलिए इसकी परफॉर्मेंस पहले की बाइको से अधिक होगा। वहीं यदि हम मिलेगे की बात करें तो बजाज ने अपनी इस तगड़ी बाइक में 52 किलोमीटर प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज दिया है।

Features And Safety :- Bajaj द्वारा पेश की गई इस प्रीमियम और शानदार बाइक में आपको कई फीचर्स दिए गए हैं एवं साथ में सेफ्टी का भी ध्यान रखा गया है जैसे कि एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ऑडोमीटर, पास स्विच, पैसेंजर फुट्रेस्ट, डिस ब्रेक एवं गियर इंडिकेटर इत्यादि जैसे कई फीचर्स शामिल है।

Dimensions And Chassis :- Bajaj ने अपनी इस तगड़ी बाइक को बनाने के लिए मजबूत चेचिस का इस्तेमाल किया है। यदि हम डाइमेंशन की बात करें तो आपको इस बाइक की कुल लंबाई 1989 mm, चौड़ाई 743 mm, ऊंचाई 1050 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm, व्हील बेस 1358 mm एवं सीट ऊंचाई 795 mm दिया जाता है।

More Features :- Bajaj की इस तगड़ी और प्रीमियम बाइक के फ्यूल टैंक कैपेसिटी की बात करें तो इसमें आपको 14 लीटर दिया गया है और वही आपको 2.8 लीटर पेट्रोल रिजर्व रखना होगा। इस बाइक में आपको हैलोजन हेडलाइट, टेल लाइट बल्ब, पास लाइट एवं टर्न सिग्नल लैंप का बल्ब दिया गया है और साथ में पांच मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ 120 किलोमीटर प्रति आवर की टॉप स्पीड दी जाती है।

Bajaj Pulsar NS160 Bike New Model Price

Bajaj द्वारा पेश की गई इस तगड़ी और न्यू मॉडल Bajaj Pulsar NS160 बाइक की कीमत की बात करें तो आपको इस बाइक का एक्स शोरुम कीमत लगभग ₹1,20,000 से ₹1,50,000 के मध्य हो सकता है और ऑन रोड कीमत लगभग ₹1,40,000 से ₹1,50,000 के मध्य है क्योंकि इसमें आरटीओ पल्स इंश्योरेंस का चार्ज जुड़ा हुआ है। यद्यपि आपका बजट कम है तो आप इसे ₹5,015 रुपए की प्रति माह की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Bajaj Pulsar NS160 Bike New Model PriceClick Here
Telegram GroupClick Here
HomepageClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment