लाजवाब फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Hero Splendor 135cc New Model Bike, मिलेगा 83 Kmpl की तगड़ी माइलेज, अभी देखें कीमत और फीचर्स

लाजवाब फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Hero Splendor 135cc New Model Bike, मिलेगा 83 Kmpl की तगड़ी माइलेज, अभी देखें कीमत और फीचर्स

Hero Splendor 135cc New Model Bike : नमस्कार मित्रों, स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए लेख में दोस्तों जैसे कि आपको पता होगा भारतीय बाजार में Hero कंपनी की टू व्हीलर गाड़ियों की डिमांड ज्यादा है और वहीं यदि बात स्प्लेंडर बाइक की हो तो इसे मजबूती एवं माइलेज के नजरिए से अच्छा माना जाता है।

Hero मोटोकॉर्प अपनी इस प्रीमियम टू व्हीलर गाड़ी में 11.02 bhp की मैक्स पावर के साथ ड्रम ब्रेक देता है। और इस बाइक में आपको आनेको फीचर्स दिए जाते हैं जिसके बारे में हम इस लेख में विस्तृत रूप से जानेंगे।

हीरो कंपनी की इस शानदार टू व्हीलर गाड़ी में आपको 83 किलोमीटर प्रति लीटर की तगड़ी माइलेज और 11.8 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी प्रदान की जाती है। और इस टू व्हीलर बाइक का कुल वजन 112 किलोग्राम है।

Hero Splendor 135cc New Model Bike
Hero Splendor 135cc New Model Bike

हीरो स्प्लेंडर प्लस न्यू मॉडल 135 सीसी इंजन के इस प्रीमियम टू व्हीलर गाड़ी में आपको 135 सीसी का पावरफुल बुलडोजर इंजन दिया जाता है और साथ में इस बाइक को आप 7 अलग अलग कलर में खरीद सकते हैं।

यद्यपि आप Hero की इस प्रीमियम टू व्हीलर बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसके वर्तमान भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत एवं ऑन रोड कीमत की पूरी जानकारी नीचे निर्देशित की गई है इसलिए इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़े।

Hero ने अपने इस टू व्हीलर गाड़ी में चार स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स, चैन ड्राइव और इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम इत्यादि जैसे अन्य कई सेफ्टी फीचर दिए हैं। और Hero की इस गाड़ी में आपको ट्यूबलेस टायर दिया जाता है।

Hero Splendor 135cc New Model Bike – Highlights

Bike NameHero Splendor Plus
Mileage83 Kmpl
Fuel Capacity11.8 L
Engine135cc
Power11.02 bhp
Weight112 Kg
BrakesDrum
TyresTubless
Top Speed95 Km/h
Length2000 mm

Hero Splendor 135cc New Model Bike Full Specifications

Engine And Power : हीरो स्प्लेंडर प्लस की इस न्यू मॉडल बाइक में आपको 135 सीसी का पावरफुल बुलडोजर इंजन दिया जाता है जो कि 11.02 bhp की मैक्स पावर 8000 आरपीएम पर तथा 10.5 Nm का मैक्स टॉर्क 6000 आरपीएम पर जनरेट करने में सक्षम है।

Brakes And Tyres : Hero के इस न्यू मॉडल बाइक में आपको इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम एवं अगले पिछले दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिया जाता है और इसके साथ में ट्यूबलेस टायर भी दिया जाता है।

Safety Features : Hero के इस न्यू मॉडल बाइक में आपको इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, ऑडियो मीटर, स्पीडोमीटर, पैसेंजर फुट्रेस्ट, फ्यूल इंडिकेटर, पास लाइट, लो फ्यूल इंडिकेटर, और फ्यूल गेज इत्यादि जैसे कई अन्य सेफ्टी फीचर दिए गए हैं।

Mileage And Performance : Hero के इस न्यू मॉडल बाइक में आपको 83 किलोमीटर प्रति लीटर तक का तगड़ा माइलेज दिया जाता है और इस वजह से इस बाइक की परफॉर्मेंस में आपको काफी सुधार देखने को मिल जाता है।

Chassis And Dimensions : Hero के इस न्यू मॉडल बाइक में तगड़ी चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और यदि डाइमेंशन की बात करें तो इस बाइक की कुल लंबाई 2000 mm, चौड़ाई 720 mm, ऊंचाई 152 mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm दिया जाता है। इस न्यू मॉडल बाइक का कुल वजन 112 किलोग्राम है।

Other Features : Hero के इस न्यू मॉडल बाइक में आपको 4 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स और चैन ड्राइव इत्यादि जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं और इस न्यू मॉडल बाइक को साथ अलग अलग कलर में लॉन्च किया गया है।

Hero Splendor 135cc New Model Bike Price In India

यदि आप Hero के इस न्यू मॉडल बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके अलग अलग कलर एवं अलग अलग राज्यों में इसकी कीमत में बदलाव देखने को मिल सकता है।

हालांकि हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 न्यू मॉडल बाइक के एक्स शोरूम कीमत लगभग 75,141 दी गई है और वही ऑन रोड कीमत की बात करें तो यह बाइक लगभग 95,000 रुपए तक मिल सकती है।

और वहीं यदि आपका बजट कम है और फिर भी आप इस न्यू मॉडल स्प्लेंडर बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इस बाइक को सिर्फ 2,645 प्रति माह की ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

HomepageClick Here
Telegram GroupClick Here
Sabse Sasta 5G SmartphoneClick Here
Official WebsiteClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment