पापा की परियों के लिए पेश है Honda Activa 7G का दमदार स्कूटर, मिलेगा तगड़ा माइलेज के साथ दमदार फीचर्स

Honda Activa 7G Scooter : नमस्कार मित्रों, स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए लेख में दोस्तों जैसा कि आपको पता होगा Honda अपने न्यू मॉडल Activa 7G को भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस पावरफुल प्रीमियम स्कूटर को खास पापा की परियों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इस प्रीमियम स्कूटर में आपको दमदार फीचर्स के साथ शानदार माइलेज देखने को मिल जाएगा।

इस शानदार स्कूटर को अभी तक भारतीय बाजार में पेश नहीं किया गया है लेकिन यदि अपडेट की ओर देखे तो होंडा कंपनी इसे मार्च 2025 तक भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। और यह भी संभव है कि होंडा के इस प्रीमियम स्कूटर को मार्च 2025 से पूर्व ही भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाए।

Honda Activa 7G Scooter
Honda Activa 7G Scooter

होंडा के इस शानदार स्कूटर में आपको 125 cc का एक सिलेंडर वाला पावरफुल कॉलिंग इंजन दिया जाता है और इसके साथ आपको पैसेंजर फुट्रेस्ट, ट्रिप मीटर और डिजिटल ऑडोमीटर इत्यादि जैसे अन्य सेफ्टी फीचर्स भी दिए जाते हैं।

यद्यपि आप Honda के इस प्रीमियम स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक अवश्य पढ़े क्योंकि इस लेख में आपको इस स्कूटर के सभी फीचर्स एवं अनुमानित कीमत के विषय में जानकारी दी गई है।

पापा की परियों के लिए पेश है Honda Activa 7G का दमदार स्कूटर, मिलेगा तगड़ा माइलेज के साथ दमदार फीचर्स

Honda Activa 7G Launch Date In India

Honda के इस शानदार स्कूटर की लॉन्चिंग डेट के विषय में अभी कंपनी द्वारा कोई भी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन यदि हम रिपोर्ट की ओर देखें तो यह अनुमान लगाया जा रहा है कि Honda कंपनी इसे मार्च 2025 को या उससे पूर्व ही भारतीय बाजार में पेश कर सकती है।

Honda Activa 7G की Engine और Capacity

होंडा की इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 125 cc का एक सिलेंडर वाला कॉलिंग इंजन दिया जाता है और इसके साथ आपको 5.8 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी प्रदान की जाती है। होंडा की इस स्कूटर में आपको 50 किलोमीटर का तगड़ा माइलेज देखने को मिल जाएगा।

Honda Activa 7G Scooter के सभी फीचर्स

होंडा के इस दमदार स्कूटर में आपको टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिस्टल टेकियो मीटर और पैसेंजर फुट्रेस्ट इत्यादि जैसे कई अन्य सेफ्टी फीचर्स दिए जाते हैं।

Honda Activa 7G Price In India

प्रिय दोस्तों यदि हम Honda के इस पावरफुल स्कूटर की कीमत की बात करें तो Honda कंपनी अपने प्रीमियम स्कूटर को 79,000 रुपए से लेकर 1,10,000 रुपए तक भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। जब भी इस स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा तो इसके फिक्स्ड प्राइस और डिस्काउंट ऑफर की जानकारी इस लेख में अपडेट कर दी जाएगी।

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment