लांच हुआ Motorola का Snapdragon 695 5G का तगड़ा प्रोसेसर और DSLR जैसा कैमरा क्वॉलिटी वाला 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Moto G34 5G Buy : नमस्कार मित्रों, स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए लेख में दोस्तों आज के इस लेख में मैं आप लोगों को मोटोरोला द्वारा हाल ही में पेश किए गए Moto G34 5G स्मार्टफोन के विषय में संपूर्ण जानकारी देने जा रहा हूं। यदि आपका बजट कम है और आप एक अच्छा 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह मोटरोला का 5G स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Motorola के इस 5G प्रीमियम स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 695 5G का तगड़ा प्रोसेसर एंड्राइड 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट 500 nits ब्राइटनेस डिस्प्ले के साथ आता है।

Moto G34 5G Buy
Moto G34 5G Buy

मोटोरोला के इस तगड़ा 5G स्मार्टफोन को आप दो स्टोरेज विकल्प में खरीद सकते हैं और इसके साथ आप इस 5G स्मार्टफोन को चार अलग-अलग कलर ऑप्शन में भी खरीद पाएंगे। इस 5G स्मार्टफोन में आपको साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट दिया जाता है।

दोस्तों मोटोरोला के इस 5G स्मार्टफोन को यदि आप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक अवश्य पढ़े क्योंकि इस लेख में आपको इस 5G स्मार्टफोन के सभी फीचर्स एवं वर्तमान भारतीय बाजार में चल रहे कीमत और डिस्काउंट ऑफर की जानकारी दी गई है।

Motorola ने अपने इस 5G प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन में 5000 mAh की नॉन रिमूवल बैटरी दी है और इसके साथ आपको 18 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्ट भी दिया जाता है। इस स्मार्टफोन में आपको 3.5 mm ऑडियो जैक वाई-फाई कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एफएम रेडियो इत्यादि जैसे अन्य फीचर्स भी दिए जाते हैं।

Moto G34 5G – Highlights

Smartphone NameMoto G34 5G
PriceINR 10,999
Storage4GB, 8GB RAM And 128GB ROM
ProcessorSnapdragon 695 5G
Battery5000 mAh
Main Camera16 MP 
Back Camera50MP + 2MP
Operating SystemAndroid 14

Moto G34 5G Full Features & Specifications

Display:- मोटोरोला के इस 5G फीचर स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्पले, 720* 1600 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन एवं 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट दिया जाता है।

Storage:- मोटोरोला के इस तगड़ा 5G स्मार्टफोन में आपको 4GB और 8GB के दो रैम विकल्प दिए गए हैं और वहीं इसके साथ आपको 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है।

Camera:- इस तगड़े 5G फीचर स्मार्टफोन में आपको 50 MP + 2 MP के दो वाइड और माइक्रो प्राइमरी कैमरा एलईडी फ्लैशलाइट के साथ दिया जाता है और इसके साथ आपको 16 MP का वाइड सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा फोन विराम इसमें आपको 1080 पिक्सल तक का वीडियो रिकॉर्डिंग ऑप्शन भी दिया जाता है।

Battery Backup:- Motorola के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की नॉन रिमूवल लि पो बैटरी दी जाती है और इसके साथ इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 18 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया गया होता है।

Processor:- मोटोरोला के इस तगड़ा 5G स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और इसके साथ ऑक्टा कोर कोयलकाम स्नैपड्रैगन 695 5G 6Nm का तगड़ा प्रोसेसर दिया जाता है।

Moto G34 5G Price

यदि हम कीमत की बात करें तो Motorola के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन को दो स्टोरेज विकल्प में लॉन्च किया गया है। यदि आप 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला यह स्मार्टफोन लेते हैं तो आपको यह स्मार्टफोन 10,999 रूपए का पड़ेगा और वहीं यदि आप 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला या फोन लेते हैं तो आपको यह स्मार्टफोन 11,999 रूपए का पड़ेगा।

यदि हम मोटोरोला के इस 5G स्मार्टफोन का ऑफर की बात करें तो आपको इसमें एचडीएफसी बैंक आईसीआईसीआई या एसबीआई बैंक के कार्ड द्वारा ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने पर ₹1000 का अतिरिक्त छूट दिया जाएगा और 5% तक का फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड द्वारा छूट मिलेगा। और यह सभी ऑफर आपको फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगा।

HomepageClick Here
Telegram GroupClick Here
Sabse Sasta 5G SmartphoneClick Here
Official WebsiteClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment