भारतीय युवाओं का दिल जीतने के लिए पेश है Mahindra Bolero की नई वेरिएंट 7 सीटर वाली फोर व्हीलर गाड़ी, देखें कीमत और फीचर्स

भारतीय युवाओं का दिल जीतने के लिए पेश है Mahindra Bolero की नई वेरिएंट 7 सीटर वाली फोर व्हीलर गाड़ी, देखें कीमत और फीचर्स

New Mahindra Bolero Buy: नमस्कार मित्रों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए लेख में दोस्तों जैसा कि आपको पता होगा महिंद्रा कंपनी ने अपना न्यू मॉडल वेरिएंट BS6 Mahindra Bolero को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। और आज के इस लेख में मैं आप लोगों को महिंद्रा के इसी फोर व्हीलर गाड़ी के विषय में जानकारी देने जा रहा हूं।

महिंद्रा कंपनी द्वारा पेश की गई इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर गाड़ी में आपको 1493 सीसी का तीन सिलेंडर वाला बुलडोजर इंजन दिया जाता है जो कि 74.96 bhp की मैक्स पावर को जनरेट करने में सक्षम है। और इसके साथ आपको कई फीचर्स दिए जाते हैं।

New Mahindra Bolero Buy
New Mahindra Bolero Buy

दोस्तों महिंद्रा की इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर गाड़ी में आपको 60 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है और वहीं यदि हम मिलेगे की बात करें तो आपको 16 किलोमीटर प्रति लीटर तक का तगड़ा माइलेज दिया जाता है।

यद्यपि आप महिंद्रा की इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर गाड़ी को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक अवश्य पड़ी क्योंकि इस लेख में आपको इस फोर व्हीलर गाड़ी के सभी फीचर्स और कीमत के विषय में जानकारी नीचे निर्देशित की गई है।

इस तगड़े फोर व्हीलर गाड़ी में आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट, पावर विंडो रेयर, एयर कंडीशनर, हीटर, रिमोट फ्यूल इन एलईडी ओपनर और एसेसरी पावर आउटलेट इत्यादि जैसे कई सेफ्टी फीचर्स दिए जाते हैं।

यह भी पढ़े :- पेश है 5G की दुनिया में राज करने वाला Oppo का धांसू स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलेगा शानदार कैमरा क्वालिटी, जानिए कीमत

New Mahindra Bolero Full Features

महिंद्रा के इस न्यू मॉडल BS6 गाड़ी में आपको कई एडवांस लेवल के फीचर दिए जाते हैं जैसे की एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, दो एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, डे एंड नाइट रियर व्यू मिरर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट डिस्ट्रीब्यूशन, सीट बेल्ट वार्निंग और स्पीड अलर्ट इत्यादि।

New Mahindra Bolero Engine And Power

महिंद्रा के इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर गाड़ी में आपको 1493 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पावरफुल बुलडोजर इंजन दिया जाता है जो कि 74.96 bhp की मैक्स पावर 3600 आरपीएम पर एवं 210 Nm का मैक्स टॉर्क 2200 आरपीएम पर जनरेट करता है। और इसके साथ 60 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी दी गई है। इस तगड़ी फोर व्हीलर गाड़ी में आपको 16 किलोमीटर प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज भी दिया जाता है।

New Mahindra Bolero Brakes Tyres And Features

महिंद्रा के इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर गाड़ी में ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया जाता है और इसके अगले एवं पिछले पहियों में डिस ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर गाड़ी में तगड़ी चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और वही इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 3995 Nm, चौड़ाई 1745 Nm, ऊंचाई 1880 Nm, ग्राउंड क्लीयरेंस 180 Nm और व्हीलबेस 2680 Nm दिया गया है।

New Mahindra Bolero Price In India

यद्यपि आप महिंद्रा की इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो मैं आपको बता दूं इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्यों में इसकी कीमत अलग-अलग हो सकती है। हालांकि इस फोर व्हीलर कीमत की एक्स शोरूम कीमत 10,18,000 रुपए के आसपास है

और वही ऑन रोड कीमत की बात करें तो 11,89,000 रुपए के आसपास है। ऑन रोड कीमत में आपका आरटीओ इंश्योरेंस और अन्य खर्च जुड़े हुए होते हैं। यद्यपि आपका बजट कम है और आप इस फोर व्हीलर गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे 22,639 रुपए की प्रति महीने ईएमआई पर फाइनेंस करा सकते हैं।

यह भी पढ़े :- Yamaha और TVS की हवा निकालने आ गया Ola S1 Pro की 195 Km रेंज वाली इलैक्ट्रिक स्कूटर, देखें कीमत और फिचर्स

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग Newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment