OnePlus की बैंड बजाने Oppo ने लॉन्च किया अपना सस्ता 5G फोन, 5000 mAh बैटरी के साथ DSLR कैमरा, कीमत बस इतनी

OnePlus की बैंड बजाने Oppo ने लॉन्च किया अपना सस्ता 5G फोन, 5000 mAh बैटरी के साथ DSLR कैमरा, कीमत बस इतनी

Oppo A79 5G Buy :- नमस्कार मित्रों, आज के इस लेख में मैं आप लोगों को Oppo द्वारा पेश किए गए Oppo A79 5G प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन के विषय में बताने जा रहा हूं जिसकी कीमत आपके बजट में होने वाली है। आज के समय में ओप्पो कंपनी ने अपना वर्चस्व भारतीय बाजार में कायम कर रखा है और लोगों द्वारा भी Oppo के सभी Brand के फोन को लगभग पसंद किया जा रहा है।

Oppo ने अपने इस 5G प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन में 5000 mAh की पावरफुल बुलडोजर बैटरी, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और कंपास जैसे अनगिनत फीचर्स दिए हैं। इस 5G तगड़े फीचर स्मार्टफोन को आप तीन अलग-अलग कलर्स में लॉन्च किया गया है।

Oppo कंपनी ने अपने इस 5G प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन में Mediatek Dimensity 6020 का लेटेस्ट प्रोसेसर एवं 5G की टेक्नोलॉजी दी है और साथ में आपको HDR कैमरा भी दिया जाता है। इस 5G फीचर स्मार्टफोन को आप तीन स्टोरेज विकल्प में खरीद पाएंगे।

Oppo A79 5G Buy
Oppo A79 5G Buy

यदि आप Oppo द्वारा लॉन्च किए गए इस 5G फीचर स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो सर्वप्रथम आपको Oppo के इस प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन के वर्तमान भारतीय बाजार में कीमत एवं उसमें चल रहे डिस्काउंट ऑफर की जानकारी होना अति आवश्यक है इसलिए इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक पढ़े ताकि आपको संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सके।

Oppo A79 5G – Highlights

5G SmartphoneOppo A79 5G
Net PriceINR 17,499
DisplayIPS LCD
Primary Camera50 MP + 2 MP
Selfie Camera8 MP
ProcessorMediatek Dimensity 6020
Storage4GB, 8GB RAM & 128GB, 256GB ROM
Operating SystemAndroid 13
Battery5000mAh

Oppo A79 5G Full Features & Specifications

Processor :- Oppo द्वारा लॉन्च किए गए इस प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन में आपको Android 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा और वही प्रोसेसर की बात करें तो आपको इस प्रीमियम स्मार्टफोन में Mediatek Dimensity 6020 का तगड़ा प्रोसेसर दिया जाता है।

Display :- Oppo के इस प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन में आपको 6.72 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्पले, 1080 * 2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन, 392 PPI डेंसिटी एवं 90 Hz स्क्रीन फ्रीक्वेंसी रेट दिया जाता है और इसमें आपको पांडा ग्लास का स्क्रीन प्रोटक्शन भी दिया जाता है।

Camera :- Oppo द्वारा लॉन्च किए गए इस प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का वाइड और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ एलईडी फ्लैशलाइट के साथ प्राइमरी कैमरा दिया जाता है और वही 8 मेगापिक्सल का वाइड फुल एचडी सेल्फी कैमरा भी दिया जाता है। इस 5G फीचर स्मार्टफोन में आपको 1080 पिक्सल का वीडियो रिकॉर्डिंग ऑप्शन भी दिया गया है।

Storage Variants :- Oppo के इस प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन में आपको 4GB और 8GB के दो रैम विकल्प दिए गए हैं और 128GB और 256GB के दो इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं। इस 5G फीचर स्मार्टफोन में आप माइक्रो एसडी का इस्तेमाल करके इंटरनल स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

Battery :- Oppo द्वारा लॉन्च किए गए इस प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की लि–पो नॉन रिमूवेबल बैटरी दी जाती है और साथ में इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 33 वाट का सुपर फास्ट चार्जर भी दिया गया होता है जो कि इस बैटरी को महज़ 30 मिनट में 51% तक चार्ज करने में सक्षम है।

Other Features – Oppo द्वारा पेश किए गए इस 5G फीचर फोन को आप Mystery Black, Glowing Green, Dazzling Purple के 3 डिफरेंट कलर वेरिएंट में खरीद पाएंगे। इस 5G फीचर फोन में आपको 3.5mm Jack, FM Radio, USB Type C, OTG Cable, GPS System एवं जैसे अन्य कई फीचर दिए गए हैं।

Oppo A79 5G Price In India

यदि Oppo के इस 5G प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो मैं आप लोगों को बता दूं, इस मोबाइल फोन की भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत 17,499 है जो कि 23% के डिस्काउंट ऑफर के बाद आता है।

इसमें आपको चुनिंदा बैंकों के ऑनलाइन क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड के द्वारा ट्रांजैक्शन करने पर 1,749 रुपए का अतिरिक्त छूट दिया जाता है। इस मोबाइल फोन को आप फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Oppo A79 5G BuyClick Here
Telegram GroupClick Here
HomepageClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment