आ गया 50MP सेल्फी कैमरा क्वालिटी के साथ 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला Oppo Reno 12 5G स्मार्टफोन, जानिए कीमत

Oppo Reno 12 5G Buy : नमस्कार मित्रों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए लेख में दोस्तों जैसा कि आपको पता होगा अप ने हाल ही में अपने न्यू स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है और इस फोन में आपको ढेरों फीचर्स आपके बजट प्राइस में देखने को मिल जाएंगे।

ओप्पो के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको 50 MP + 50 MP + 8 MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग ऑप्शन दिया जाता है। इसके साथ आपको 80 W का सुपर फास्ट चार्जर भी दिया गया है।

Oppo Reno 12 5G Buy
Oppo Reno 12 5G Buy

Oppo के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको 12GB रैम और 256GB का स्टोरेज विकल्प दिया जाता है और इसके साथ आपको मॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का स्क्रीन प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

यद्यपि आप ओप्पो के इस प्रीमियम 5G स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो इसमें को शुरू से लेकर अंत तक अवश्य क्योंकि यहां पर आपको इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स कीमत एवं वर्तमान भारतीय बाजार में चल रहे डिस्काउंट ऑफर की जानकारी दी गई है।

इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8250 का तगड़ा प्रोसेसर और इसके साथ एंड्रॉयड 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जाता है। इसमें आपको 394 की स्क्रीन पीपीआई डेंसिटी भी दी गई है।

Oppo Reno 12 5G – Highlights

Smartphone NameMoto G34 5G
PriceINR 31,990 Approx.
Storage12GB RAM And 256GB ROM
ProcessorMediatek Dimensity 8020 Chipset
Battery5000 mAh
Main Camera50 MP 
Back Camera50MP + 50MP + 8MP
Operating SystemAndroid 14

Oppo Reno 12 5G Full Features & Specifications

Display:- ओप्पो के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की एमोल्ड डिस्पले, 1080 * 2412 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन, 394 पीपीआई डेंसिटी एवं 1200 nits ब्राइटनेस डिस्प्ले दी जाती है। इसके साथ आपको 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन और पंच होल डिस्पले दिया जाता है।

Storage:- इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको 12 GB रैम का विकल्प दिया गया है और वही 256 GB का स्टोरेज विकल्प दिया जाता है पूर्ण व्यायाम इसके साथ आपको Micro SD का भी इस्तेमाल करने का ऑप्शन दिया गया है।

Camera:- Oppo के इस 5G सेगमेंट स्मार्टफोन में आपको 50 MP + 50 MP + 8 MP के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 50 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। और इसके साथ आपको 4K वीडियो रिकॉर्डिंग ऑप्शन भी देखने को मिल जाएगा।

Battery Backup:- ओप्पो के इस 5G फीचर स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की पावरफुल नॉन रिमूवल बैटरी दी जाती है और इसके साथ आपको 80 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्ट भी दिया गया है।Battery Backup:- 

Processor:- ओप्पो के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा और इसके साथ ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8250 का तगड़ा प्रोसेसर दिया जाता है जिससे कि यह स्मार्टफोन गेमिंग के नजरिए से काफी अच्छा साबित होने वाला है।

Oppo Reno 12 5G Price In India

Oppo Reno 12 के इस 5G स्मार्टफोन को अभी तक भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है और कंपनी इसे जल्द ही मार्केट में लाने की तैयारी कर रहा है। और वहीं यदि हम कीमत की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो कंपनी अपने इस तगड़े 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लगभग 31,990 रुपए में ला सकती है।

अब यह देखना बाकी है कि ओप्पो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में कब तक, कितने कीमत में और किन किन डिस्काउंट ऑफर के साथ लाती है। जब भी यह अपडेट आता है तो उसे इस लेख में अपडेट कर दिया जाएगा।

HomepageClick Here
Telegram GroupClick Here
Sabse Sasta 5G SmartphoneClick Here
Official WebsiteClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment