लॉन्च हुआ Realme का धमाकेदार फिचर्स और 120 Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ 6GB रैम वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन, जल्दी देखें कीमत और फिचर्स

लॉन्च हुआ Realme का धमाकेदार फिचर्स और 120 Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ 6GB रैम वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन, जल्दी देखें कीमत और फिचर्स

Realme Narzo 70X 5G Buy – नमस्कार मित्रों, यदि आप अपने लिए एक सस्ता और तगड़ा 5G फीचर स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं और सर्च कर रहे हैं कि कौन सा स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट रहने वाला है। तो आज के इस लेख में मैं आप लोगों को रियलमी द्वारा लांच किए गए न्यू मॉडल प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन के विषय में बताने जा रहा हूं, जिसकी कीमत आपके बजट में होने वाली है।

रियलमी के इस शानदार तगड़े 5G फीचर स्मार्टफोन में आपको Mediatek Dimensity 6100+ का तगड़ा प्रोसेसर एवं 6.72 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दी जाती है।

Realme Narzo 70X 5G Buy
Realme Narzo 70X 5G Buy

इस मोबाइल फोन में आपको एक से बढ़कर एक शानदार और प्रीमियम लेवल के फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं जिसका उल्लेख हम इस लेख में विस्तृत रूप से करेंगे और कीमत भी बहुत कम होगी। तो चलिए अब मैं आप लोगों को इस प्रीमियम स्मार्टफोन के वर्तमान भारतीय बाजार में कीमत एवं उसमें चल रहे डिस्काउंट ऑफर की जानकारी देता हूं।

Realme Narzo 70X 5G – Highlights

Smartphone NameRealme Narzo 70X 5G
PriceINR 12,345
Storage4GB, 6GB RAM And 128GB ROM
ProcessorMediatek Dimensity 6100+
Battery5000 mAh
Main Camera8 MP 
Selfi Camera50 MP + 2MP
 Operating SystemAndroid 14

Realme Narzo 70X 5G Full Features & Specifications

Processor :- Realme के इस प्रीमियम 5G मोबाइल फोन में आपको Android 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा और वही साथ में Mediatek Dimensity 6100+ का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है जो कि इस स्मार्टफोन को बेहतर तरीके से चलने में सक्षम है।

Display :- रियलमी के इस प्रीमियम 5G मोबाइल फोन में आपको 6.72 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जाती है और 1080 * 2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जाता है जो कि 392 पीपीआई डेंसिटी पर कार्य करता है। इस 5G प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन में आपको 120 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 950 nits एचवीएम ब्राइटनेस डिस्प्ले दी जाती है।

Camera :- Realme के इस प्रीमियम 5G मोबाइल फोन में आपको प्राइमरी कैमरा 50 MP + 2 MP के दो कैमरे के साथ एलईडी फ्लैशलाइट दी जाती है और 8 MP का फुल एचडी सेल्फी कैमरा भी दिया जाता है। इस मोबाइल फोन में आपको 1080 पिक्सल का वीडियो रिकॉर्डिंग ऑप्शन भी दिया गया है।

Storage Variants :- रियलमी के इस प्रीमियर 5G मोबाइल फोन में आपको 4GB और 6GB के दो डिफरेंट रैम विकल्प दिए जाते हैं और केवल 128GB का इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट दिया गया है। इस प्रीमियम 5G स्मार्टफोन में आप माइक्रो एसडी का इस्तेमाल करके इंटरनल स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

Battery :- रियलमी के इस प्रीमियम 5G मोबाइल फोन में आपको 5000 mAh की नॉन रिमूवल बैटरी दी जाती है और साथ में इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 45 W का सुपर फास्ट चार्जर भी दिया गया होता है जो कि इस बैटरी को महज 30 मिनट में 50% तक चार्ज करने में सक्षम है।

Other Features :- Realme द्वारा पेश किए गए इस 5G फीचर फोन को आप Ice Blue, Forest Green के 2 डिफरेंट कलर वेरिएंट में खरीद पाएंगे। इस 5G फीचर फोन में आपको 3.5mm Jack, FM Radio, USB Type C, OTG Cable, GPS System एवं जैसे अन्य कई फीचर दिए गए हैं।

Realme Narzo 70X 5G Price In India

Realme के इस प्रीमियम मोबाइल फोन को आप 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन को आप 27% डिसकाउंट ऑफ़र के साथ महज़ ₹12,345 में ले सकते है और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन को आप 28% डिसकाउंट ऑफ़र के साथ महज़ ₹12,950 में ले सकते है।

इसमें आपको चुनिंदा बैंकों के ऑनलाइन क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड के द्वारा ट्रांजैक्शन करने पर 10% का अतिरिक्त छूट दिया जाता है। इस मोबाइल फोन को आप फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस प्रीमियर 5G फीचर स्मार्टफोन के विषय में अन्य जानकारी लेने हेतु दिए लिंक पर क्लिक करके आधिकारिक वेब साइट पर विजिट करें।

Super Splendor XTEC Bike BuyClick Here
Telegram GroupClick Here
HomepageClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment