5000mAh बैटरी 12GB रैम 256GB स्टोरेज के साथ लांच हुआ Samsung Galaxy A55 का 5G स्मार्टफोन, जानिए कीमत

Samsung Galaxy A55 5G Buy : नमस्कार मित्रों, स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए लेख में दोस्तों आज के इस लेख में मैं आप लोगों को Samsung द्वारा हाल ही में पेश किए गए न्यू मॉडल स्मार्टफोन के विषय में जानकारी देने जा रहा हूं और इस स्मार्टफोन की कड़ी टक्कर आईफोन से होने वाली है।

Samsung के इस न्यू मॉडल स्मार्टफोन में 5000 mAh की पावरफुल बैटरी, 50 MP का DSLR कैमरा और 6.6 इंच की फुल एचडी सुपर एमोल्ड डिस्पले दी जाती है और इसके साथ आपको एडवांस लेवल के फीचर्स भी दिए जाते हैं।

सैमसंग के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको अंडर डिस्पले फिंगरप्रिंट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाई-फाई कनेक्टिविटी, स्टीरियो स्पीकर्स और जीपीएस लोकेशन इत्यादि जैसे अन्य कई फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ आपको यह स्मार्टफोन 4 अलग-अलग कलर में देखने को मिल जाएगा।

Samsung Galaxy A55 5G Buy
Samsung Galaxy A55 5G Buy

दोस्तों यदि आप सैमसंग के इस फीचर 5G स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो इसलिए को शुरू से लेकर अंत तक अवश्य पर भी क्योंकि इस लेख में आपको इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स, कीमत एवं उसमें चल रहे डिस्काउंट ऑफर की जानकारी प्राप्त मिल सकेगी।

Samsung Galaxy A55 के इस शानदार 5G स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल प्राइमरी कैमरा सेटअप के साथ 32 MP का फुल एचडी सेल्फी कैमरा दिया जाता है और इसके साथ आपको एंड्रॉयड 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल जाएगा। इस 5G स्मार्टफोन में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है।

Samsung Galaxy A55 5G – Highlights

5G SmartphoneSamsung Galaxy A55 5G
Net PriceGiven Below
DisplaySuper AMOLED
Primary Camera50MP + 12MP + 5MP
Selfie Camera32 MP
ProcessorExynos 1480 (4 nm)
Storage8GB, 12GB RAM & 256GB, 512GB ROM
Operating SystemAndroid 14
Battery5000mAh
Official WebsiteClick Here

Samsung Galaxy A55 5G Full Features & Specifications

Processor – सैमसंग के इस न्यू मॉडल स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाता है और इसके साथ आपको Octa Core Exynos 1480 (4 nm) का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है।

Display – इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 1080 * 2340 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन, 390 पीपीआई डेंसिटी और 120 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट दिया जाता है। इसके साथ आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

Camera :- सैमसंग के इस 5G प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन में 50 MP + 12 MP + 5 MP के ट्रिपल प्राइमरी कैमरा के साथ एलईडी फ्लैशलाइट दी जाती है और इसके साथ आपको 32 MP का फुल एचडी सेल्फी कैमरा दिया गया है इसमें आपको 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का भी ऑप्शन दिया जाता है।

Storage Variants – इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको 8GB और 12GB के दो रैम विकल्प दिए गए हैं और वही इसके साथ आपको 128GB और 256GB के दो इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं। इसमें आप माइक्रो एसडी का इस्तेमाल करके इंटरनल स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

Battery – सैमसंग के इस प्रीमियम 5G फीचर स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की नॉन रिमूवल ली ऑन बैटरी दी जाती है और इसके साथ इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 25 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया गया होता है।

Other Features – Samsung Galaxy A55 5G के इस 5G फीचर स्मार्टफोन को आप कर अलग-अलग कलर में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 3.5 एमएम ऑडियो जैक, एफएम रेडियो, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, ओटीजी केबल, जीपीएस सिस्टम एवं इत्यादि जैसे अन्य कई फीचर दिए गए हैं।

Samsung Galaxy A55 5G Price & Discount Details

यदि हम सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो आपको यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज विकल्प के आधार पर दिया जाएगा। यदि आप 8GB रैम और 128GB के स्टोरेज वाला यह स्मार्टफोन लेते हैं तो आपको यह फोन 39,999 रुपए का पड़ेगा और वहीं 12GB राम और 256GB स्टोरेज के साथ इस स्मार्टफोन को लेते हैं तो आपको यह 42,999 का पड़ेगा।

Samsung के इस 5G स्मार्टफोन में आपको 10% का छूट मिलेगा यदि आप एक्सिस बैंक सिगनेचर क्रेडिट कार्ड द्वारा ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करते हैं और वहीं यदि आप एक्सिस बैंक इंफिनिटी क्रेडिट कार्ड के द्वारा ट्रांजैक्शन करते हैं तो 10% का अन्य डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ आपको 41,500 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment