Stashfin Urgent Personal Loan 2024 : पैसों की है जरुरत तो यहां पर पाएं 5 लाख तक का लोन, जानें आवेदन प्रक्रिया

Stashfin Urgent Personal Loan 2024 : नमस्कार मित्रों, आज के समय में हम में से कई लोगों को अचानक पैसों की जरूरत पड़ ही जाती है। तो ऐसे में हमें क्या करना चाहिए क्या हमें बैंकों की लंबी कतार लगाना उचित रहेगा या फिर Personal Loan एप के द्वारा सिर्फ 5 मिनट में ऋण प्राप्त करना सही रहेगा। आज के इस लेख में मैं आप लोगों को स्टैशफिन एप्लीकेशन द्वारा Instant Personal Loan लेने के विषय में जानकारी देने जा रहा हूं।

Stashfin App आपको 5 लाख तक का Personal Loan 0% इंटरेस्ट रेट पर 30 दिनों तक फ्री में देता है। यहां अप्लाई करना बहुत ही सरल है और सिर्फ़ 5 मिनट में अपने अप्रूव्ड अमाउंट को बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किया जा सकता है।

Stashfin Urgent Personal Loan 2024
Stashfin Urgent Personal Loan 2024

यदि आप Stashfin Applications द्वारा Personal Loan प्राप्त करना चाहते है तो सर्वप्रथम आपको इसके आवेदन प्रक्रिया को समझना होगा और इसमें लगने वाले जरूरी दस्तावेजों को भी जानना अति आवश्यक है। तो चलिए अब मैं आपको इस एप्लीकेशन के विषय में विस्तृत रूप से जानकारी देता हूं –

Stashfin Urgent Personal Loan 2024

Stashfin App एक एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन है जो कि आरबीआई से रजिस्टर्ड है। यहां पर आपको बिना किसी कोलेटरल के 5 लाख तक की धनराशि 36 माह के लिए प्रदान की जाती है। ध्यान दीजिएगा आपके अप्रूव्ड अमाउंट में से जो अमाउंट आप इस्तेमाल करते हैं आपको सिर्फ उसका इंटरेस्ट देना होगा। यदि आप सिर्फ 30 दिनों के लिए ही अप्रूव अमाउंट में से इस्तेमाल करते हैं तो आपका इंटरेस्ट रेट जीरो हो जाएगा।

Stashfin App से Loan लेने के लिए क्या Eligibility Criteria है

Stashfin App में आपको Personal Loan लेने के लिए कुछ नियमों का पालन करना अति आवश्यक है जिन्हें हम Eligibility Criteria के नाम से जानते हैं तो चलिए अब हम थोड़ा सा यह जान लेते हैं कि इसमें Eligibility Criteria क्या रखा गया है –

  • आप भारत की मूल निवासी होने आवश्यक हैं।
  • यदि आप बिजनेस करते हैं तो आपकी न्यूनतम आयु 23 वर्ष से लेकर 60 वर्ष के मध्य होनी चाहिए।
  • यदि आप नौकरी वाले व्यक्ति हैं तो आपकी न्यूनतम आयु 21 वर्ष से लेकर 60 वर्ष के मध्य होनी चाहिए।
  • Bank में आपका अकाउंट होना अति आवश्यक है जिसमें की 6 महीने से लगातार लेन देन अच्छा हो रहा हो।

Stashfin App में Loan लेने हेतु जरुरी दस्तावेज़

यद्यपि आप Stashfin App द्वारा Instant Personal Loan प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास दस्तावेजों का होना आवश्यक है जो कि इस प्रकार से हैं –

  • KYC Details जैसे कि आधार कार्ड, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी इत्यादि
  • पिछले दो वर्ष की आइटीआर डिटेल
  • नौकरी वाले व्यक्ति के लिए पिछले 3 महीने की सैलरी स्लिप और फॉर्म 16
  • Passport Size Photo
  • Address Proof जैसे वोटर आईडी कार्ड पैन कार्ड आधार कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस
  • Identity Card डॉक्यूमेंट जैसे ड्राइविंग लाइसेंस वोटर आईडी कार्ड आधार कार्ड पैन कार्ड पासपोर्ट
  • बिजनेस वाले व्यक्तियों के लिए प्रॉफिट और लॉस अकाउंट की Statement

Stashfin App में Online Apply कैसे करें

यदि आप Stashfin में Instant Personal Loan के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे बताए गए बिंदुओं के आधार पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जो कि कुछ इस प्रकार से है –

  • सर्वप्रथम आपको Stashfin की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है।
  • इसके पश्चात Stashfin की वेबसाइट का होम पेज खुलकर आपके सामने आ जाएगा, फिर आपको सर्च आईकॉन पर क्लिक करके Personal Loan लिखकर सर्च करना है।
  • इसके पश्चात आपको अप्लाई के बटन पर क्लिक करके ओके कर देना है और फिर आपसे कुछ बेसिक डिटेल पूछेगा उसे आपको ध्यान पूर्वक भर देना है।
  • फिर इसके बाद आपके सामने फॉर्म खुलकर आ जाएगा उसे पर मांगी गई सभी जानकारी को आपको ध्यानपूर्वक भरना है और तत्पश्चात आपके डॉक्यूमेंट भी अपलोड करने हैं।
  • इसके पश्चात सबमिट के बटन पर क्लिक करके अपने फार्म को सबमिट कर देना है और उसके कुछ ही क्षण बाद Stashfin द्वारा आपको कॉल आएगा और फिर आपको Loan अमाउंट आपके खाते में Transfer कर दिया जाएगा।

Some Important Link

Stashfin App Loan Apply OnlineClick Here
Telegram GroupClick Here
HomepageClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment