Platina बाइक की कीमत में लॉन्च हुई Tata की हाईटेक फिचर्स और दमदार माइलेज वाली 2024 न्यू मॉडल Tata Nano Car, देखें कीमत और फिचर्स

Platina बाइक की कीमत में लॉन्च हुई Tata की हाईटेक फिचर्स और दमदार माइलेज वाली 2024 न्यू मॉडल Tata Nano Car, देखें कीमत और फिचर्स

Tata Nano Car Buy New Model 2024 : नमस्कार दोस्तों, स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए लेख में मित्रों जैसा कि आपको पता होगा की Tata Motors दिन प्रतिदिन अपनी गाड़ियों में सुधार कर रहा है और आज इस लेख में मैं आप लोगों को Tata कंपनी द्वारा पेश की गई प्लैटिना बाइक की कीमत में Tata Nano Car न्यू मॉडल 2024 के विषय में जानकारी देने जा रहा हूं।

Tata कंपनी की इस गाड़ी फोर व्हीलर प्रीमियम गाड़ी में आपको 624 सीसी का दो सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया जाता है जो 37.48 bhp की मैक्स पावर को जनरेट करने में सक्षम है।

Tata Nano Car Buy New Model 2024
Tata Nano Car Buy New Model 2024

क्योंकि इस फोर व्हीलर गाड़ी में आपको 30 किलोमीटर प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज दिया जाता है और साथ में आपको 24 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी प्रदान की जाती हैं इसलिए इस फोर व्हीलर की कुल रेंज 720 किलोमीटर रहने वाली है।

यद्यपि आप Tata की इस प्रीमियम फोर व्हीलर गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो इस लेख में आपको Tata Nano Car के सभी फीचर्स एवं वर्तमान भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत और ऑन रोड कीमत की जानकारी दी गई है।

Tata Nano Car New – Highlights

Four Wheeler NameTATA Nano Car New Model 2024
Mileage20 – 30  Kmpl
Fuel Capacity 24 L
Engine624 cc
Power37.48 bhp
Top Speed105 Km/h
BreaksDrum
TiresTubeless
Fule TypePetrol/CNG
Length3164 mm

TATA Nano Car New Model Full Specifications

Engine And Power :- 624 CC का 2 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया जाता है जो 37.48 bhp का मैक्स पावर 5500 आरपीएम पर तथा 5100 Nm का मैक्स टॉर्क 4000 आरपीएम पर जनरेट करता है।

Mileage And Performance :- इस फोर व्हीलर प्रीमियम गाड़ी में आपको बेस्ट परफार्मेंस देखने को मिल जाता हैं और वहीं यदि हम माइलेज की बात करें तो आपको इस कार में 20 Kmpl से लेकर 30 Kmpl का शानदार माइलेज दिया गया है।

Safety Features :- इस फोर व्हीलर प्रीमियम गाड़ी में आपको कुछ एक्स्ट्रा ही सेफ्टी फीचर्स दिए गए है जैसे कि सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स एवं सीट बेल्ट एडजेस्टेबल जैसे कई अन्य सेफ्टी फीचर्स दिए गए है।

Tyres And Brakes :- की इस फोर व्हीलर प्रीमियम गाड़ी मे अगले और पिछले दोनों पहियों में डिस्क ब्रेकिंग सिस्टम दिया है और वहीं यदि हम टायर्स की बात करें तो इस फोर व्हीलर गाड़ी में आपको Tubeless टायर दिया गया होता है।

Other Features :- इस फोर व्हीलर प्रीमियम गाड़ी में आपको CD Players, FM Radio, Small Carry Bag एवं हेलोजन बल्ब जैसे कई फीचर्स दिए गए है और इस फोर व्हीलर गाड़ी को 6 अलग अलग कलर ऑप्शन में खरीद सकते है।

Tata Nano Car Price In India

Tata Motors की इस प्रीमियम शानदार कार की एक्स शोरूम कीमत 2,30,000 रुपए से लेकर 2,40,000 रुपए के बीच रहने वाली है और वही ऑन रोड कीमत की बात करें तो आपको 2,55,000 रूपए से लेकर 2,65,000 रुपए के बीच रहने वाली है।

ऑन रोड कीमत में आपका आरटीओ, इंश्योरेंस और अन्य खर्च जुड़े हुए होते हैं। Tata मोटर्स की इस फोर व्हीलर गाड़ी से संबंधित अन्य जानकारी हेतु दिए लिंक पर क्लिक करके आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

Home PageClick Here
Sabse Sasta 5G SmartphoneClick Here
Telegram GroupClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment