Bike की कीमत में लॉन्च हुई Tata की 2024 न्यू मॉडल 7 सीटर Car, मिलेगा 2956cc का पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज, अभी देखें कीमत और फिचर्स

Bike की कीमत में लॉन्च हुई Tata की 2024 न्यू मॉडल 7 सीटर Car, मिलेगा 2956cc का पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज, अभी देखें कीमत और फिचर्स

Tata Sumo Car New Model :- नमस्कार मित्रों, यदि आप एक फोर व्हीलर खरीदने के लिए प्लान कर रहे हैं, तो आप लोगों को बता दें Tata कंपनी ने सिर्फ बाइक की कीमत Tata Sumo की 2024 न्यू मॉडल प्रीमियम Car को पेश कर दिया है। इस फोर व्हीलर गाड़ी में आपको एक से बढ़कर एक प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं जिन्हें हम इस लेख में विस्तृत रूप से समझेंगे।

Tata द्वारा पेश की गई इस शानदार प्रीमियम फोर व्हीलर में आपको 65 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाती है और इस गाड़ी को आप पेट्रोल या डीजल किसी भी ईंधन के माध्यम से चला सकते हैं।

Tata Company ने अपनी इस प्रीमियम कार में आपको 2956 cc का पावरफुल बुलडोजर इंजन दिया है, जिसमें 83.83 bhp की मैक्स पावर को जनरेट करता है। इस फोर व्हीलर गाड़ी में आपको वेंटिलेटेड डिस्क ड्रम ब्रेक दिया जाता है।

Tata Sumo Car Buy
Tata Sumo Car Buy

यद्यपि आप Tata द्वारा लॉन्च की गई इस प्रीमियम कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज के इस लेख में मैं आप लोगों को इस फोर व्हीलर गाड़ी के सभी फीचर्स एवं वर्तमान भारतीय बाजार में चल रहे कीमत के विषय में संपूर्ण जानकारी देने जा रहा हूं।

Tata Sumo Car New Model – Highlights

Four Wheeler NameTata Sumo Car New Model
Mileage15Kmpl – 20 Kmpl
Fuel Capacity65 L
Engine2956 cc
Power83.83 bhp
Top Speed125 Km/h
BreaksVentilated Disc, Drum
TiresTubeless
Fule TypeDiesel & Petrol
Length4258 mm

Tata Sumo Car New Model Full Specifications And Features

Engine And Power :- Tata की इस प्रीमियम Car में आपको 2956 cc का पावरफुल बुलडोजर इंजन दिया जाता है, जिसमें आपको 83.83 bhp की मैक्स पावर 3000 आरपीएम पर तथा 250 Nm मैक्स टार्क 1000 से लेकर 2000 आरपीएम पर जनरेट करने में सक्षम है।

Mileage And Performance :- Tata द्वारा पेश की गई इस प्रीमियम Car में आपको बेस्ट परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा क्योंकि इस फोर व्हीलर गाड़ी को बनाने के लिए Latest Technology का इस्तेमाल किया गया है और वहीं यदि हम Mileage की बात करें तो आपको इस गाड़ी में 15 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 20 किलोमीटर प्रति लीटर की तगड़ी माइलेज देखने को मिल जाएगी।

Chassis And Dimensions :- Tata की प्रीमियम और शानदार फोर व्हीलर गाड़ी को बनाने के लिए तगड़ी एवं मजबूत चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और वहीं यदि हम डाइमेंशन की बात करें तो आपको इस गाड़ी की कुल लंबाई 4258 mm, चौड़ाई 1700 mm, ऊंचाई 1925 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 182 mm, और व्हील बेस 2425 mm दिया जाता है।

Safety Features :- Tata द्वारा लॉन्च की गई इस न्यू मॉडल कार में आपको सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट और सीट बेल्ट वार्निंग इत्यादि जैसे कहीं सेफ्टी फीचर दिए गए हैं।

Others Features :- Tata द्वारा पेश की गई इस प्रीमियम कार में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फ्रंट स्पीकर, यूएसबी और एक्सिलरी इनपुट, टेकोमीटर, इलेक्ट्रॉनिक मल्टी ट्रिप मीटर, ग्लोब कंपार्टमेंट, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल ओडोमीटर, एडजेस्टेबल हेडलाइट रियर विंडो, वाइपर रियर विंडो, वॉशर रियर विंडो, डिफॉगर टिंटेड ग्लास और व्हील कर्व्स इत्यादि जैसे अन्य फीचर दिए जाते हैं।

Tata Sumo Car New Model Price In India

Tata द्वारा पेश की गई इस प्रीमियम और शानदार कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 5,80,000 रूपए है और ऑन रोड कीमत की बात करें तो आपको यह लगभग 6,50,000 रुपए से भी अधिक हो सकती है।

ऑन रोड कीमत में आपका आरटीओ और इंश्योरेंस का खर्च जुड़ा हुआ होता है। ध्यान दीजिए इस फोर व्हीलर गाड़ी के कलर्स एवं जगह के हिसाब से आपको इसकी कीमत में बदलाव देखने को मिल सकता है।

Tata की इस तगड़ी फोर व्हीलर गाड़ी के अन्य किसी जानकारी के लिए दिए लिंक पर क्लिक करके आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

Tata Tiago Car New Model BuyClick Here
Telegram GroupClick Here
HomepageClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment