लड़कियों के दिलो पर राज करने आया Tecno Spark 20 Pro का 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP के DSLR जैसा कैमरा, देखें कीमत और फिचर्स

लड़कियों के दिलो पर राज करने आया Tecno Spark 20 Pro का 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP के DSLR जैसा कैमरा, देखें कीमत और फिचर्स

Tecno Spark 20 Pro 5G Buy : नमस्कार मित्रों, स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए लेख में दोस्तों हाल ही में टेक्नो द्वारा टेकनो स्पार्क 20 प्रो 5G को भारतीय बाजार में पेश किया गया है। इसमें आपको हाईटेक फीचर्स के साथ बेहद ही कम रेट में उपलब्ध मिलेगा।

Tecno के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 8GB रैम एवं 256GB स्टोरेज का एक विकल्प वाला स्टोरेज देखने को मिल जाएगा।

Tecno Spark 20 Pro 5G Buy
Tecno Spark 20 Pro 5G Buy

दोस्तों यदि आप टेक्नो द्वारा पेश किए गए इस 5G प्रीमियम फीचर स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज के इस लेख में मैं आप लोगों को इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स एवं डिस्काउंट ऑफर की जानकारी देने वाला हूं।

Tecno के इस प्रीमियम 5G स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्पले 108 मेगापिक्सल का डीएसएलआर कैमरा दिया जाता है और इसके साथ आपको 5000 mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाएगी।

Tecno के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको वाई-फाई, जीपीएस, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप केबल सी, फिंगरप्रिंट साइड माउंटेड सेंसर इत्यादि जैसी कई फीचर्स दिए जाते हैं और इसके साथ इस तगड़े स्मार्टफोन को चार अलग-अलग कलर में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़े –

Tecno Spark 20 Pro 5G – Highlights

Smartphone NameTecno Spark 20 Pro 5G
PriceGiven Below
Storage8GB RAM And 256GB Storage
ProcessorMediatek Helio G99 Octa Core
Battery5000mAh
Main Camera108 MP + 2 MP
Selfie Camera32 MP
Operating SystemAndroid 13

Tecno Spark 20 Pro Full Features & Specifications

Camera :- 108 मेगापिक्सल वाइड 2 मेगापिक्सल माइक्रो एलईडी फ्लैश के साथ प्राइमरी कैमरा दिया जाता है और इसके साथ आपको 32 मेगापिक्सल का ड्यूल एलईडी फ्लैश सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें आपको 1440 पिक्सल का वीडियो रिकॉर्डिंग ऑप्शन भी दिया जाता है।

Display :- 6.78 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ 1080 * 2460 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जाता है और इस 5G स्मार्टफोन में आपको 120 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाएगा।

Processor :- इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में आपको एंड्राइड 13 के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मीडियाटेक हेलिओ जी 99 (6 Nm) का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया जाता है।

Storage :- Tecno के इस शानदार 5G स्मार्टफोन को आप सिर्फ एक ही स्टोरेज वेरिएंट में खरीद पाएंगे जिसमें कि आपका 8GB रैम और 256GB का स्टोरेज विकल्प दिया गया है।

Battery :- 5000 mAh की पावरफुल बुलडोजर नॉन रिमूवल बैटरी दी जाती है और इसके साथ आपको 33 वाट का सुपर फास्ट चार्जर भी दिया गया है।

Colour Options :- Techno Spark 20 Pro 5G के इस प्रीमियम स्मार्टफोन को Moonlit Black, Frosty Ivory, Sunset Blush और Magic Skin 2.0 Green के चार अलग-अलग कलर में लॉन्च किया गया है।

Tecno Spark 20 Pro 5G Price In India

Tecno के इस शानदार प्रीमियम 5G स्मार्टफोन को अभी तक भारतीय बाजार में पेश नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद यह है कि इसे जल्द ही भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा और यदि हम कीमत की बात करें तो टेक्नो अपने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लगभग ₹12,999 में ला सकता है।

जब भी इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा तो इसके फिक्स्ड प्राइस एवं डिस्काउंट ऑफर की जानकारी इस लेख में अपडेट कर दी जाएगी।

HomepageClick Here
Telegram GroupClick Here
Sabse Sasta 5G SmartphoneClick Here
Official WebsiteClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख पूर्णता रिसर्च करके लिखा गया है और सभी जानकारी इंटरनेट द्वारा प्राप्त की गई है लेकिन यदि इसके पश्चात भी आपको किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो यह जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी, हमारा यह ब्लॉग newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

Leave a comment