iphone का मार्केट डाउन कर देंगा Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखिये कीमत

iphone का मार्केट डाउन कर देंगा Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखिये कीमत

Vivo V29e 5G Buy : नमस्कार मित्रों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए लेख में दोस्तों जैसे कि आप सब जानते होंगे वीवो ने हाल ही में अपने नए प्रीमियम शानदार Vivo V29e 5G को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। और इसकी कड़ी टक्कर आईफोन से होने वाली है क्योंकि इसमें आपको बहुत सारे एडवांस लेवल के फीचर्स दिए जाते हैं।

आज के इस लेख में मैं आप लोगों को इस फोन के वर्तमान भारतीय बाजार में चल रही कीमत एवं उसमें डिस्काउंट ऑफर की जानकारी देने जा रहा हूं इसलिए इसलिए को अंत तक अवश्य पढ़ें। वीवो के इस शानदार प्रीमियम 5G स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की अमल डिस्प्ले एंड्रॉयड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम

Vivo V29e 5G Buy
Vivo V29e 5G Buy

एवं 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी में कैमरा सेंसर दिया गया है, और इस स्मार्टफोन में आपको अनगिनत फीचर्स दिए जाते हैं जिन्हें इस लेख में नीचे निर्देशित किया गया है। यद्यपि आप Vivo V29e 5G के इस शानदार स्मार्टफोन को अपना बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो इसलिए को शुरू से लेकर अंत तक अवश्य पर क्योंकि इस मोबाइल फोन के सभी फीचर्स एवं कीमत के विषय में संपूर्ण जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़े –

Vivo V29e 5G Display

Vivo ने अपने इस 5G स्मार्टफोन में 6.67 इंच का AMOLED डिस्पले दिया है इसके साथ आपको 1080 * 2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन और 120 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट दिया जाता है। और इस 5G स्मार्टफोन को आप डिस्काउंट ऑफर के बाद बेहद ही कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

Vivo V29e 5G Camera Quality

Vivo के इस शानदार 5G स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दिया जाता है और इस 5G स्मार्टफोन में आपको 64 मेगापिक्सल प्लस 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है और वही 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस 5G स्मार्टफोन में आप वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए रिंग एलईडी फ्लैशलाइट कैमरा सेटअप दिया गया है।

Vivo V29e 5G Battery

Vivo V29e 5G के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की पावरफुल बैटरी दी जाती है और इसके साथ आपको 44 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जाता है जो इस स्मार्टफोन को महज़ 29 मिनट में 80% चार्ज करने में सक्षम है।

Vivo V29e 5G Price In India

Vivo के इस शानदार प्रीमियम 5G स्मार्टफोन को की शुरुआती कीमत 24,999 से है और इस प्रीमियम स्मार्टफोन को आप दो अलग-अलग कलर में खरीद सकते हैं। इस 5G स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 14 की लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर बनाया गया है।

Leave a comment