लॉन्च हुई Yamaha की न्यू अपडेटेड वर्जन 2024 मॉडल स्पोर्ट Bike, मिलेगा धांसू माइलेज के साथ न्यू फिचर्स, अभी देखें नई कीमत

लॉन्च हुई Yamaha की न्यू अपडेटेड वर्जन 2024 मॉडल स्पोर्ट Bike, मिलेगा धांसू माइलेज के साथ न्यू फिचर्स, अभी देखें नई कीमत

Yamaha MT 15 Bike Buy: नमस्कार मित्रों, स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए लेख में दोस्तों हाल ही में यामाहा एमटी 15 बाइक 2024 न्यू मॉडल भारतीय बाजार में पेश की गई है। इस नया वेरिएंट बाइक की कड़ी टक्कर केटीएम से होने वाली है और इस बाइक को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है।

यामाहा द्वारा पेश की गई इस न्यू मॉडल बाइक के अंदर आपको 155 सीसी का बुलेट पावर वाला इंजन दिया जाता है और इसके साथ आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर की तगड़ी माइलेज भी दी गई है।

यामाहा के इस न्यू मॉडल टू व्हीलर बाइक में आपको 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाता है और इसके साथ आपको 10 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी प्रदान की गई है। इस प्रीमियम टू व्हीलर बाइक का कुल वजन 148 किलोग्राम बताया जा रहा है।

Yamaha MT 15 Bike Buy
Yamaha MT 15 Bike Buy

यद्यपि आप यामाहा के इस टू व्हीलर प्रीमियम गाड़ी को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक अवश्य पढ़े क्योंकि इसमें आपको इस बाइक के सभी फीचर्स एवं वर्तमान भारतीय बाजार में चल रही कीमत के विषय में संपूर्ण जानकारी दी गई है।

इस प्रीमियम टू व्हीलर बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी स्लिपर क्लच और यूएसडी फोर्क जैसे लेटेस्ट फीचर्स दिए जाते हैं और इसके साथ इस बाइक को 6 अलग-अलग कलर में लॉन्च किया गया है।

Yamaha MT 15 New Bike – Highlights

Bike NameYamaha MT 15 Bike
Mileage48 Kmpl
Fuel Capacity10 L
Engine155 cc
Power18.4 bhp
Weight148 Kg
BreaksDisc
TyresTubeless
Top Speed130 Km/h
Length2015 mm

Yamaha MT 15 Full Specifications And Features

Engine And Power – इस न्यू मॉडल बाइक में आपको 155 cc का चार सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया जाता है जो कि 10000 आरपीएम पर अधिकतम 18.4 bhp की मैक्स पावर जेनरेट करता है एवं 7500 आरपीएम पर अधिकतम 14.01 एनएम का मैक्स टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

Features And Safety – यामाहा के इस टू व्हीलर प्रीमियम बाइक में आपको डिजिटल सफर की दूरी मापने वाला यंत्र, डिजिटल स्पीडोमीटर, टेकोमीटर एवं डिजिटल घड़ी इत्यादि जैसे कई सेफ्टी फीचर्स दिए जाते हैं जो कि वाहन चालक को बहुत जरूरी होने वाले हैं।

Dimensions And Capacity – इस टू व्हीलर बाइक की कुल लंबाई 2015 mm, चौड़ाई 800 mm, ऊंचाई 1070 mm दिया जाता है और इस मोटर साइकिल का ग्राउंड क्लीयरेंस 170 mm और व्हीलबेस 1325 mm दिया गया है।

Tyres And Brakes – यामाहा के इस टू व्हीलर प्रीमियम बाइक में आपको अगले एवं पिछले दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है एवं इसके अगले पहिए के ब्रेक का साइज 282 mm और पिछले पहिए का साइज 220 mm दिया जाता है। इसके साथ आपको ट्यूबलेस टायर भी दिया जाता है।

Mileage And Top Speed – इस प्रीमियम टू व्हीलर बाइक में आपको 55 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 58 किलोमीटर प्रति लीटर तक का तगड़ा माइलेज दिया जाता है और इसके साथ आपको इस टू व्हीलर बाइक में 130 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी दी गई है।

Yamaha MT 15 Price in India

यामाहा के इस प्रीमियम टू व्हीलर बाइक की कीमत की बात करें तो अलग-अलग राज्यों में इस बाइक के वेरिएंट की हिसाब से अलग-अलग कलर की कीमत अलग-अलग हो सकती है।

हालांकि यामाहा के इस टू व्हीलर बाइक के एक्स शोरूम कीमत ₹1,69,500 से शुरू होता है और वही ऑन रोड कीमत लगभग ₹2,00,000 तक हो जाता है। ऑन रोड कीमत में आपका RTO, Insurance और अन्य खर्च जुड़े हुए होते हैं।

यदि आपका बजट कम है और फिर भी आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो मैं आपको बता दूं आप इस प्रीमियम टू व्हीलर बाइक को सिर्फ़ 6,783 रूपए की प्रति माह ईएमआई पर ख़रीद सकते है।

Home PageClick Here
Sabse Sasta 5G SmartphoneClick Here
Telegram GroupClick Here
Official WebsiteClick Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट  Newsindiaki.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a comment